HomeMovies & Web SeriesAashram 3 (MX Participant) Net Sequence Forged, Actual Identify, Story, Launch Date,...

Aashram 3 (MX Participant) Net Sequence Forged, Actual Identify, Story, Launch Date, Trailer & Watch On-line

Published on

एमएक्स प्लेयर की लोकप्रिय हिंदी भाषा की वेब सीरीज एक बदनाम आश्रम 3 के तीसरे सीजन का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. आश्रम 3 वेब सीरीज रिलीज की तारीख 3 जून 2022 है। यह एमएक्स प्लेयर की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज है। वेब सीरीज की IMDB रेटिंग 7.5 है। आश्रम 3 के कलाकारों में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी सहित अन्य कलाकार शामिल हैं। इस सीजन में ईशा गुप्ता आश्रम की फ्रेंचाइजी से जुड़ रही हैं।

आश्रम 3 वेब सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। 3 जून 2022 से एमएक्स प्लेयर ऐप पर ऑनलाइन आश्रम 3 वेब श्रृंखला सभी एपिसोड मुफ्त देखें। यह 1.6BN+ कुल दृश्यों के साथ सबसे अधिक देखी जाने वाली वेब सीरीजओं में से एक है। यह सीरीज अंधविश्वास, राजनीति, रेप और ड्रग्स के इर्द-गिर्द घूमती है।

आश्रम 3 वेब सीरीज की कहानी

ट्रेलर की शुरुआत गरीब लोगों की जय-जयकार से होती है। वहीं बॉबी देओल अपने डायलॉग में कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें जो चाहिए वो मिल जाए. ट्रेलर में ईशा गुप्ता की एक झलक भी देखने को मिल रही है, जो बॉबी देओल को अपनी खूबसूरती से लुभाती नजर आ रही हैं।

ट्रेलर में बाबा निराला के खिलाफ नारे भी सुनने को मिल रहे हैं. इस बार जहां उनके भक्त बाबा निराला की भक्ति की जय-जयकार करेंगे, वहीं राजनीति से लेकर खाकी वर्दी तक बाबा के खिलाफ मोर्चा खोलते नजर आएंगे. सीरीज की कहानी ड्रग्स, रेप और राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।

एक बदनाम आश्रम की कहानी महापाप बाबा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हर नियम को अपने हिसाब से मोड़ते रहते हैं और सत्ता के भूखे विरोधी बन जाते हैं। वह सबसे ऊपर मानता है और सोचता है कि वह भगवान है। आश्रम की शक्ति चरम पर है। यह ‘बदनाम’ आश्रम महिलाओं का शोषण, नशीली दवाओं के व्यापार में लिप्त और शहर की राजनीति को नियंत्रित करने के लिए जारी है। दूसरी ओर, भगवान निराला से बदला लेने के लिए पम्मी की रातों की नींद उड़ी हुई है। क्या उजागर सिंह पम्मी को न्याय दिलाने और ‘बदनाम’ आश्रम का पर्दाफाश करने में मदद कर पाएगा?

आश्रम 3 वेब सीरीज कास्ट

आश्रम सीज़न 3 वेब सीरीज़ में एक बड़ी कास्ट है जिसमें बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ, अनुरिता झा, राजीव सिद्धार्थ, परिणीता सेठ शामिल हैं। , तन्मय रंजन, प्रीति सूद, ईशा गुप्ता, जहांगीर खान, कनुप्रिया गुप्ता और नवदीप तोमर। इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता की एंट्री इस वेब सीरीज में बोल्ड रोल में देखने को मिल सकती है.

आश्रम 3 वेब सीरीज विवरण

शीर्षक – आश्रम 3
कलाकार- बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमारी
Style – अपराध, नाटक, रहस्य
टाइप – वेब सीरीज
निर्देशक – प्रकाश झा
रिलीज की तारीख – 3 जून 2022
ओटीटी प्लेटफॉर्म – एमएक्स प्लेयर
भाषा – हिंदी
देश – भारत

ऑनलाइन आश्रम सीजन 3 वेब सीरीज कैसे देखें मुफ्त

आश्रम दुनिया में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक है। आश्रम वेब सीरीज फ्री में उपलब्ध है। कोई भी इसे एमएक्स प्लेयर एप पर मुफ्त में देख सकता है। आप इसे एमएक्स प्लेयर की आधिकारिक वेबसाइट पर भी देख सकते हैं। वेब सीरीज़ 3 जून 2022 को रिलीज़ होगी। एमएक्स प्लेयर एक मुफ्त वीडियो प्लेयर ऐप है, इसमें कई फिल्में, वेब सीरीज़ और टीवी शो हैं जिन्हें आप ऐप या वेबसाइट पर मुफ्त में देख सकते हैं।

More like this

The Dragon Prince Season 4: Hold-up, Explained

Here’s a take a look at all of the revealed Star Wars tasks...

Wrong Turn 2022 Ullu Complete Web Series: 480p,720p, 1080p HDRip Download Telegram

Wrong Turn 2022 Ullu Web Series 480p,720p, 1080p HDRip Download: Good morning friends....

Charulata 2022 S01E02 Hindi KooKu Web Series 480p 720p 1080p HDRip Full Download Telegram

Charulata 2022 S01E02 Hindi KooKu Web Series 480p 720p 1080p HDRip Full DownloadGreetings...