HomeTop Newsदर्शकों को 15 अगस्त से पहले है इन फिल्मों का इंतजार, आप...

दर्शकों को 15 अगस्त से पहले है इन फिल्मों का इंतजार, आप भी चैक कर लें लिस्ट

Published on

Bollywood Films: दर्शक हमेशा अच्छी फिल्में देखना चाहते हैं. कोरोना के बाद से दर्शकों की पसंद में काफी बदलाव आया है और अब बॉलीवुड के निर्माता नए सिरे से उन्हें समझने की कोशिश कर रहे हैं. क्या आप भी उन फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं, जिनका इंतजार…

Upcoming Films: सिनेमाघरों के साथ अब ओटीटी पर भी फिल्मों की बहार है. हर हफ्ते दर्जनों की संख्या में अलग-अलग भाषाओं की फिल्में आ रही हैं. इनमें कुछ ऐसी भी हैं, जिनका इंतजार दर्शक हफ्तों-महीनों पहले से करते हैं. देश-विदेश की फिल्मों, टीवी शो और वेब सीरीज का रिकॉर्ड रखे वाले ग्लोबल डाटा बेस आईएमडीबी पर समय-समय पर सारा रिकॉर्ड मिलता है. इसी डाटा बेस की रेंकिंग के आधार पर पता चलता है कि किस फिल्म का दर्शकों को इंतजार है. इस रेटिंग से दर्शकों की रुचि और फिल्म की लोकप्रियता भी मालूम होती है.

रक्षाबंधन का इंतजार

आईएमडीबी की ताजा रेंकिंग को खंगालें तो पता चलता है कि 15 अगस्त तक भारतीय भाषाओं की ऐसी करीब दस फिल्में हैं, जिनका दर्शक इंतजार कर रहे हैं. आज की तारीख में इस लिस्ट में दस में से आठ फिल्में हिंदी की हैं. इनमें सबसे पहला नंबर वरुण धवन, कियारा आडवानी स्टारर जुग जुग जीयो का है. जो कल रिलीज होने वाली है. जबकि सम्राट पृथ्वीराज फ्लॉप होने के बावजूद अक्षय कुमार की अगली फिल्म रक्षाबंधन (11 अगस्त) का लोग इंतजार कर रहे हैं. इसी लिस्ट में आर.माधवन की रॉकेट्रीः द नंबी इफेक्ट (एक जुलाई) और रणबीर कपूर की शमशेरा (22 जुलाई) शामिल है.

:

ओटीटी कंटेंट पर नजर

ऐसा नहीं कि सिर्फ थियेटरों में रिलीज होने वाली फिल्मों का दर्शकों को इंतजार है. कल 24 जून को जी5 पर आ रही निर्देशक विशाल फूरिया की फोरेंसिक और अगले महीने नेटफ्लिक्स पर आने वाली जादूगर भी दर्शकों की लिस्ट में है. फोरेंसिक में जहां विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे हैं, वहीं जादूगर में वेब सीरीज पंचायत से स्टार बन चुके जितेंद्र कुमार दिखेंगे. जादूगर 15 जुलाई को स्ट्रीम होगी. टॉप टेन में तमिल फिल्म पट्टम्पुची और मलयालम फिल्म कडुवा भी शामिल हैं. पट्टम्पुची 24 जून और कडुवा 30 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कडुवा में पृथ्वीराज सुकुमारन और संयुक्ता मेनन के साथ विवेक ओबेराय भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. हिंदी की जिन दूसरी फिल्मों का इंतजार हो रहा है, उनमें तापसी पन्नू की शाबाश मिठू (15 जुलाई) और लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त) भी हैं.

:

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Prachand.in. Publisher: Zee News

More like this